प्रौद्योगिकी tech

Vivo S1 Pro जल्द हो सकता है भारत में लॉन्च

Vivo S1 Pro India Launch: वीवो एस1 प्रो स्मार्टफोन जल्द भारत में लॉन्च किया जा सकता है। हाल ही में Vivo S1 Pro का ग्लोबल वेरिएंट फिलीपींस में लॉन्च किया गया है। वीवो एस1 प्रो का भारतीय वेरिएंट एनएफसी सपोर्ट के साथ लॉन्च किए जाने की उम्मीद है। वहीं, Vivo ब्रांड के इस लेटेस्ट फोन के तीन कलर वेरिएंट लॉन्च किए जा सकते हैं। वीवो एस1 प्रो में स्नैपड्रैगन 665 प्रोसेसर, 8 जीबी तक रैम, 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा सेंसर और 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है। Vivo S1 Pro के बैक पैनल पर डायमंड आकार वाला कैमरा मॉड्यूल है, फ्रंट पैनल पर वाटरड्रॉप-नॉच और सिक्योरिटी के लिए इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है।

टिप्सटर इशान अग्रवाल और MySmartPrice का दावा है कि वीवो एस1 प्रो जल्द भारत में लॉन्च होगा। टिप्स्टर ने बताया कि भारत में वीवो एस1 प्रो के तीन कलर वेरिएंट, ब्लू, ब्लैक और व्हाइट लॉन्च किए जा सकते हैं। फिलीपींस में Vivo S1 Pro के केवल दो कलर वेरिएंट ही उतारे गए हैं। इसके अलावा इशान अग्रवाल ने बताया कि वीवो एस1 प्रो का भारतीय वेरिएंट एनएफसी सपोर्ट के साथ आ सकता है।

याद करा दें कि Vivo S1 Pro का ग्लोबल वेरिएंट हाल ही में फिलीपींस में लॉन्च किया गया है। वीवो एस1 प्रो के 8 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत PHP 15,999 (लगभग 22,500 रुपये) तय की गई है।
 

Vivo S1 Pro specifications, फीचर्स

डुअल-सिम (नैनो) वाला वीवो एस1 प्रो ग्लोबल वेरिएंट Android 9 Pie पर आधारित फनटच ओएस 9.2 पर चलता है। स्मार्टफोन में 6.38 इंच का फुल-एचडी+ (2340×1080 पिक्सल) सुपर एमोलेड फुलव्यू डिस्प्ले है, इसका आस्पेक्ट रेशियो 19.5.9 है। स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 665 प्रोसेसर के साथ 8 जीबी रैम है। याद करा दें कि वीवो एस1 प्रो के चीन में लॉन्च किए गए वेरिएंट में स्नैपड्रैगन 675 चिपसेट का इस्तेमाल किया गया है।

कैमरा सेटअप की बात करें तो Vivo S1 Pro में डायमंड आकार वाला क्वाड रियर कैमरा सेटअप है, एफ/ 1.8 अपर्चर वाला 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा सेंसर है। इसके साथ 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड एंगल सेंसर दिया गया है और 2 मेगापिक्सल के दो सेंसर हैं, एक डेप्थ सेंसिंग और एक मैक्रो फोटोग्राफी के लिए। एफ/ 2.0 अपर्चर वाला 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी मिलेगा।

नए Vivo S1 Pro में फोटो, वीडियो और अन्य चीजों को सेव करने के लिए 128 जीबी स्टोरेज है, माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से स्टोरेज को 256 जीबी तक बढ़ाना संभव है। कनेक्टिविटी के लिए 4जी एलटीई, डुअल-बैंड वाई-फाई, ब्लूटूथ वर्जन 5.0, जीपीएस/ए-जीपीएस, एफएम रेडियो और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट दिया गया है। सिक्योरिटी के लिए फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिलेगा।

Vivo ब्रांड के इस लेटेस्ट फोन में जान फूंकने के लिए 4,500 एमएएच की बैटरी दी गई है। फोन की लंबाई-चौड़ाई 159.25×75.19×8.68 मिलीमीटर और वज़न 186.7 ग्राम है।




Source link

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close
Close
%d bloggers like this: