प्रौद्योगिकी tech

Jio New Plan: जियो यूज़र्स को झटका, प्रीपेड प्लान होंगे 40 प्रतिशत तक महंगे

Reliance Jio New Plans: वोडाफोन आइडिया और भारती एयरटेल के प्रीपेड टैरिफ आज यानी 3 दिसंबर 2019 से महंगे हो गए हैं। Vodafone Idea और Airtel के बाद अब 6 दिसंबर 2019 से रिलायंस जियो के प्रीपेड प्लान भी महंगे होने वाले हैं। हाल ही में जियो प्रीपेड प्लान की कीमतों में इजाफा करने की घोषणा की गई है। जियो ने खुलासा किया है कि कंपनी अपने नए Jio All-In-One Prepaid Plans को लॉन्च करने की तैयारी में है। आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि रिलायंस जियो के ये नए प्रीपेड प्लान 40 फीसदी तक महंगे होंगे। नए Jio प्लान 6 दिसंबर से लागू कर दिए जाएंगे। रिलांयस जियो ने फिलहाल अपने नए प्रीपेड प्लान की घोषणा नहीं की है लेकिन वहीं दूसरी तरफ Vodafone Idea और Airtel ने अपने नए संशोधित प्रीपेड प्लान की जानकारी को साझा कर दिया है।

यह भी पढ़ें- Vodafone Idea के प्रीपेड प्लान हुए महंगे, 3 दिसंबर से लागू होंगे ये नए पैक्स

Reliance Jio ने बयान जारी कर इस बात का दावा किया है कि जहां एक ओर नए ऑल-इन-वन प्रीपेड प्लान की कीमत 40 फीसदी अधिक होगी तो वहीं जियो यूज़र्स को 300 प्रतिशत तक ज्यादा फायदे मिलेंगे। याद करा दें कि Jio ने अक्टूबर महीन में 222 रुपये, 333 रुपये और 444 रुपये वाले ऑल-इन-वन प्रीपेड प्लान को लॉन्च किया था।

रिलायंस जियो के इन प्लान में जियो से अन्य नेटवर्क पर कॉल के लिए ऑफ-नेट IUC (इंटरकनेक्ट यूसेज चार्ज) मिनट्स दिए जाते हैं। जियो ने हाल ही में 149 रुपये प्रीपेड प्लान को अपडेट किया था, अब यह प्लान अन्य नेटवर्क पर कॉल के लिए 300 मिनट्स के साथ आता है लेकिन इसकी वैधता को 28 दिन से कम कर 24 दिन कर दिया गया है। जियो ने अपने इस प्रीपेड प्लान को ऑल-इन-वन प्लान पोर्टफोलियो में शामिल कर लिया था।

यह भी पढ़ें- Jio Fiber का नया धमका, 199 रुपये में अनलिमिटेड डेटा

Vodafone Idea ने रविवार को अपने प्रीपेड टैरिफ में इजाफे की घोषणा की है, वोडाफोन आइडिया के ये नए प्लान देशभर में 3 दिसंबर से लागू होंगे। वोडाफोन के अपडेटेड प्लान 149 रुपये से शुरू होकर 2399 रुपये तक जाते हैं। वोडाफोन आइडिया के अलावा एयरटेल (Airtel) ने भी अपने नए प्लान की घोषणा कर दी है, बता दें कि एयरटेल के नए प्लान 19 रुपये से शुरू होकर 1699 रुपये तक उपलब्ध हैं।
 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

संबंधित ख़बरें


Source link

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close
Close
%d bloggers like this: