प्रौद्योगिकी tech

रेडमी नोट 8 को मीयूआई 11 अपडेट मिलना शुरू, Redmi Note 8 Starts Receiving MIUI 11 Update

Xiaomi Redmi Note 8 इस्तेमाल करने वालों के खुशखबरी है। Xiaomi ने अपने इस लोकप्रिय बजट स्मार्टफोन को MIUI 11 अपडेट देना शुरू कर दिया है। रेडमी नोट 8 को मीयूआई 11 अपडेट मिलने की जानकारी कई यूजर्स ने दी है। बता दें कि रेडमी नोट 8 यूज़र्स को मिलने वाला मीयूआई 11 अपडेट अपने साथ कई नए फीचर्स लाता है, लेकिन यह अब भी पुराने वर्ज़न की तरह एंड्रॉयड 9 पाई पर आधारित है। बता दें कि शाओमीअपडेट का काम कई चरणों में कर रही है। अभी फिलहाल कुछ एक रेडमी नोट 8 फोन अपडेट हुए हैं। अपडेट से जुड़ी कमियों को दूर करने के बाद अपडेट का काम बड़े स्तर पर शुरू कर दिया जाएगा। इस दौरान रेडमी नोट 8 यूजर्स को अपडेट का नोटिफिकेशन खुद ही मिल जाएगा।

यह भी पढ़ें- Redmi Note 8 Pro का नया अवतार भारत में लॉन्च, जानें खासियत

फोन में जो लेटेस्ट सॉफ्टवेयर अपडेट किया जा रहा है, उसका वर्ज़न नंबर MIUI 11.0.1.PCOINXM है। अपडेट 664 एमबी का है। यह दावा कई Redmi Note 8 यूज़र्स ने किया है। साझा किए गए कुछ चेंजलॉग के मुताबिक, मीयूआई 11 अपडेट एंड्रॉयड पाई आधारित है और न कि एंड्रॉयड 10 पर आधारित जैसा कि कुछ यूजर्स उम्मीद कर रहे थे। मी कम्युनिटी फोरम के एक मॉडरेटर ने कहा है कि रेडमी नोट 8 के लिए पारशियल रोलआउट शुरू कर दिया गया है और अगर ये स्टेबल पाया जाता है तो पब्लिक तक पहुंचाया जाएगा। एक सुपर मॉडरेटर ने एक अन्य पोस्ट में रिकवरी रोम के लिए डाउनलोड लिंक शेयर किया था। अगर आपके पास रेडमी नोट 8 स्मार्टफोन है तो Settings > About Phone > System Update में जाकर अपडेट की जांच कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें- Redmi Note 8 का नया कलर वेरिएंट भारत में लॉन्च, इस दिन होगी पहली सेल

रेडमी नोट 8 हाल ही में खबरों में था, क्योंकि Xiaomi ने इसके कॉसमिक पर्पल कलर वेरिएंट को भारत में उतारा था। याद करा दें कि मीयूआई 11 ग्लोबल स्टेबल रोम के भारत में लॉन्च के संबंध में शाओमी ने एक रोलआउट शेड्यूल जारी किया था। रेडमी नोट 8 तीसरे फेज का हिस्सा था जिसे कि नवंबर 13 से नवंबर 29 के बीच अपडेट किया जाना था। इसी तरह Redmi Note 8 Pro को चौथे फेज में अपडेट किया जाएगा जो कि 18 दिसंबर से शुरू होगा।

मीयूआई 11 के फीचर्स पर बात की जाए तो यह मिनिमलिस्टिक डिजाइन, डार्क मोड, वॉलपेपर कारोसेल, डायनामिक वीडियो वॉलपेपर, क्विक रिप्लाई, अपडेटेड मी फाइल मैनेजर के साथ आता है। शाओमी अपने रेडमी के20 और रेडमी के20प्रो हैंडसेट के लिए ऑलवेज ऑन डिस्प्ले कस्टमाइजेशन भी रोलआउट कर रही है जो एमोलेड स्क्रीन से लैस हैं।


Source link

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close
Close
%d bloggers like this: